Home SPORTS SRH के सबसे महंगे बल्लेबाज Harry ने ठोका तूफानी शतक, एक गलती ने बनवा दी सीजन की पहली सेंचुरी

SRH के सबसे महंगे बल्लेबाज Harry ने ठोका तूफानी शतक, एक गलती ने बनवा दी सीजन की पहली सेंचुरी

0
SRH के सबसे महंगे बल्लेबाज Harry ने ठोका तूफानी शतक, एक गलती ने बनवा दी सीजन की पहली सेंचुरी

Harry Brook : आईपीएल का 19वां मुकाबला कोलकात नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है, इस मुकाबले में कोलकात ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

आईपीएल के पहले तीन मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपना जलवा बिखेर दिया है, चौथे मुकाबले में केकेआर के खिलाफ इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर गरजा, इस खिलाड़ी ने आईपीएल इतिहास में अपना पहला अर्धशतक 32 गेंदों पर ठोका।

Harry ने मचाई तबाही

https://twitter.com/SunRisers/status/1646891180733366273?t=Mdewn-modcAV-bJWvYoo5g&s=19

हम बात कर रहे हैं हैरी ब्रूक (Harry Brook) की जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मिनी ऑक्शन में 13.25 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह टूर्नामेंट के पांचवें सबसे महंगे खिलाड़ी थे।

कोलकाता गेंदबाज सुयश शर्मा की एक गलती के चलते ब्रूक (Harry Brook) की सेंचुरी पूरी हुई, दरअसल 10वां ओवर सुयश ने किया और ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने गुगली की, ब्रूक ने सीधे गेंदबाज की तरफ हिट किया, गेंद सुयश के हाथों को टच करती हुई निकल गई. वो गेंद लपक नहीं पाए।

केकेआर के लिए ब्रूक (Harry Brook) को रोकना ही मुश्किल हो गया, वो आखिर तक क्रीज पर जमे रहे और हैदराबाद के स्कोर को 20 ओवर में 4 विकेट पर 228 रन तक पहुंचाया, उनके अलावा एडेन मार्करम ने भी अर्धशतक जोड़ा, ब्रूक ने अपनी पारी की शुरुआती काफी तूफानी अंदाज में की थी, उन्होंने 33 रन तो महज 12 गेंदों में ही ठोक दिए थे।

50 रन पूरे करने के बाद ब्रूक (Harry Brook) लॉकी फर्ग्युसन के ओवर में तबाही मचा दी, एक बार फिर रफ्तार पकड़ने के बाद केकेआर के गेंदबाज उन्हें रोक नहीं पाए और इस बल्लेबाज ने अपने डेब्यू सीजन में शतक ठोक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here