Home SPORTS Hardik के सिर चढ़कर बोल रहा कप्तानी का घमंड, स्लो ओवर रेट होने पर सीनियर खिलाड़ी को दी गंदी-गालियां

Hardik के सिर चढ़कर बोल रहा कप्तानी का घमंड, स्लो ओवर रेट होने पर सीनियर खिलाड़ी को दी गंदी-गालियां

0
Hardik के सिर चढ़कर बोल रहा कप्तानी का घमंड, स्लो ओवर रेट होने पर सीनियर खिलाड़ी को दी गंदी-गालियां

Hardik Pandya : आईपीएल का 18वां मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया, पहले गेंदबाज़ी करते हुए टीम की शुरुआत अच्छी रही, गुजरात के गेंदबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी लाइनअप वाली टीम को 153 रन पर ही रोक दिया।

इस मुकाबले में इस मुकाबले में एक वाक्य हुआ आप हार्दिक (Hardik Pandya) के मिज़ाज़ से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ़ है, वह कई बार साथी खिलाड़ियों पर भड़कते और अपशब्द बोलते हुए देखा गया है, इसी कड़ी में अब एक और किस्सा जुड़ गया है, हार्दिक बार फिर अपनी ही टीम के एक उम्रदराज खिलाड़ी पर झल्लाते हुए नजर आए, साथ ही कैमरे पर वह गाली देते हुए भी दिखे।

हार्दिक (Hardik Pandya) अपने एक गेंदबाज़ से कुछ खास खुश नजर नहीं आए।,पंजाब की पारी के 20वें ओवर में गेंद जोशुआ लिटल को थमाई, इस ओवर के शुरू होने से पहले गुजरात की टीम अपने निर्धारित समय पर ओवर पूरे करने में कामयाब नहीं हुई थी।

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1646545016746295302?t=ey9Va-RKaWPeLuzCEFhTRQ&s=19

इसी बीच आखिरी ओवर की दूसरी गेंद डालने से पहले डीप कवर में फील्डिंग कर रहे मोहित शर्मा अपनी पोजीशन से थोड़ा अलग खड़े थे, ऐसे में हार्दिक उन्हें अपनी जगह पर खड़े होने की हिदायत देते हुए उन पर भड़क गए।

इशारे से हार्दिक (Hardik Pandya) ने खिलाड़ी को बोला कि समय का ध्यान रखो, इसके अलावा वह कैमरे पर उनको गाली देते हुए कैद हुए, उनकी इस बेशर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here