Home SPORTS Team India में होगी इस खूंखार बल्लेबाज की वापसी, इंग्लैंड में ठोक था शतक, सूर्य की छुट्‌टी तय!

Team India में होगी इस खूंखार बल्लेबाज की वापसी, इंग्लैंड में ठोक था शतक, सूर्य की छुट्‌टी तय!

0
Team India में होगी इस खूंखार बल्लेबाज की वापसी, इंग्लैंड में ठोक था शतक, सूर्य की छुट्‌टी तय!

Ajinkya Rahane : भारत के पास इस साल 2 ICC ट्रॉफी जीतने का मौका है, भारतीय खिलाड़ी अभी आईपीएल में खेल रहे हैं, 28 मई तक चलने वाले टी20 लीग के बाद भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला 7 जून से इंग्लैंड में खेला जाना है, इससे पहले सीनियर बल्लेबाज ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोक दिया है।

Ajinkya Rahane ने ठोकी अपनी दावेदारी

श्रेयस अय्यर चोट के कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से लगभग बाहर हो गए हैं, सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच में मौका मिला था, लेकिन वे फेल रहे थे।

इसके बाद उन्हें प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया गया था, सूर्या आईपीएल में भी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं, दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं।

मुंबई की ओर से अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने ताबड़तोड़ पारी खेली, उन्होंने 19 गेंद पर अर्धशतक पर अर्धशतक ठोक दिया, यह मौजूदा टी20 लीग सीजन का सबसे तेज अर्धशतक है।

रहाणे के पास फर्स्ट क्लास क्रिकेट से लेकर विदेशी धरती पर खेलने का बड़ा अनुभव है, वे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में शतक तक ठोक चुके हैं।

मुंबई के खिलाफ उसके घरेलू मैदान अर्धशतक जड़ने के बाद रहाणे  ने कहा कि मुझे वानखेड़े में खेलना पसंद है, मैं इस मैदान को अच्छे से जानता हूं, लेकिन यहां अब तक एक भी टेस्ट नहीं खेला है, ऐसे में उन्होंने फिर से टीम इंडिया में वापसी के संकेत दे दिए हैं।

रहाणे ने अब तक 82 टेस्ट में 39 की औसत से 4931 रन बनाए हैं, 12 शतक और 35 अर्धशतक ठोका है, इसमें 188 रन का बेस्ट प्रदर्शन रहा है। रहाणे ने अब तक 82 टेस्ट में 39 की औसत से 4931 रन बनाए हैं, 12 शतक और 35 अर्धशतक ठोका है, इसमें 188 रन का बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here