Home SPORTS DRS का मतलब- ‘Dhoni रिव्यू सिस्टम’, माही ने सुधारी अंपायर की गलती, देखते रह गए सूर्यकुमार यादव

DRS का मतलब- ‘Dhoni रिव्यू सिस्टम’, माही ने सुधारी अंपायर की गलती, देखते रह गए सूर्यकुमार यादव

0
DRS का मतलब- ‘Dhoni रिव्यू सिस्टम’, माही ने सुधारी अंपायर की गलती, देखते रह गए सूर्यकुमार यादव

Dhoni : मैच के दौरान जब कभी डीआरएस लेने की जरूरत पड़ती है तो अगर मैदान पर धोनी हुए तो दिल में बस एक ही ख्याल आता है धोनी है तो सब चंगा सी, कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में देखने को मिला।

धोनी (Dhoni) ने इस मुकाबले में एक बार फिर अपने फैसले से चकित कर दिया, एक ऐसा रिव्यू लिया, जिसके बाद DRS को धोनी रिव्यू सिस्टम कहा जाने लगा।

स्वीप मारने के चक्कर में चूके सूर्या

ये नजारा आठवें ओवर के दौरान देखने को मिला, मिचेल सेंटनर ने 1 रन बनाकर खेल रहे सूर्यकुमार यादव को दूसरी गेंद डाली तो सूर्या ने इसे स्वीप करने की कोशिश की।

लेकिन वे चूके और बॉल सीधा विकेटकीपर धोनी (Dhoni) के हाथ में चली गई, धोनी ने कैच लपका और आउट की अपील की, लेकिन अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दे दिया।

Dhoni के डीआरएस से बदल गया फैसला

धोनी ने बिना देर किए तुरंत डीआरएस लिया, जिसमें नजर आया कि बॉल सूर्यकुमार यादव के ग्लव्स से मामूली टच करते हुए गई है, इस डीआरएस के बाद अंपायर को थोड़ी माथापच्ची करनी पड़ी क्योंकि अल्ट्राएज में थोड़ा कंफ्यूजन क्रिएट हुआ।

लेकिन आखिरकार धोनी की बात सच हुई और अंपायर को फैसला बदलकर सूर्या को आउट करार दे दिया गया, एल्ट्राएज में मामूली सा टच देखकर क्रिकेट फैंस धोनी (Dhoni) के कॉन्फिडेंस की दाद देने लगे। इसके बाद ट्विटर पर लगातार ‘धोनी रिव्यू सिस्टम’ ट्रेंड करने लगा।

सूर्या की खराब फॉर्म जारी

पिछले एक महीने से खराब फॉर्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव का ये सिलसिला बदस्तूर जारी रहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन मैचों में पहली गेंद पर आउट होने वाले सूर्या इस बार सिर्फ दो गेंद खेल सके और उसमें उनके नाम सिर्फ एक रन आया।

पिछले मैच में भी सूर्या सिर्फ 15 रन ही बना सके थे, पिछले कुछ सीजन में मुंबई की सफलता में सूर्या की बैटिंग का बड़ा योगदान रहा है लेकिन स्टार बल्लेबाज का लड़खड़ाना रोहित शर्मा की टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here