Home SPORTS तैयार है दुल्हन तो…, Urvashi के लिए सीमा पार से आया ऑफर, आइटम गर्ल का ये पाक पेसर दीवाना!

तैयार है दुल्हन तो…, Urvashi के लिए सीमा पार से आया ऑफर, आइटम गर्ल का ये पाक पेसर दीवाना!

0
तैयार है दुल्हन तो…, Urvashi के लिए सीमा पार से आया ऑफर, आइटम गर्ल का ये पाक पेसर दीवाना!

Naseem Shah : बॉलीवुड की आइटम गर्ल उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स और बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, हमेशा अपने गॉर्जियस और हॉट लुक्स से फैंस को दीवाना बनाने वाली उर्वशी सीमा पार से उर्वशी के लिए युवा तेज गेंदबाज ने स्पेशल मैसेज भेजा है।

इससे पहले उर्वशी ने नसीम (Naseem Shah) को सोशल मीडिया पर उनको बर्थडे की बधाई दी थी जिसको लेकर खूब हो हल्ला हुआ था, तब नसीम ने भी उर्वशी के मैसेज पर रिएक्ट किया था।

दरअसल, 20 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नसीम शाह हाल में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां पैपराजी ने उनसे सवाल पूछा, पैपराजी ने कहा कि एक इंडियन ऐक्ट्रेस है उर्वशी, उन्हें कोई मैसेज दे दीजिए।

इसके बाद नसीम ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया, नसीम (Naseem Shah) ने मुस्कुराते हुए कहा, अगर मैं मैसेज दूंगा तो आपलोग वायरल कर देंग, इसके बाद नसीम हंसने लगते हैं।

Naseem पाक के उभरते हुए गेंदबाज

नसीम ने हाल में दिनों में इंटरनेशनल स्टेज पर बेहतरीन गेंदबाजी की है, वह पाकिस्तान के उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं, जब इस इवेंट में नसीम ने उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तो पाकिस्तानी पेसर ने कहा कि यदि दुल्हन तैयार होगी वह शादी कर लेंगे।

बकौल नसीम शाह, तैयार है दुल्हन तो उस समय काम रेडी होगा, नसीम (Naseem Shah) का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

नसीम शाह को हाल में डीएसपी बनाया गया है, नसीम ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शादाब खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, यह फोटो शादाब खान की शादी के दौरान की थी।

उर्वशी ने उस फोटो पर नसीम शाह को जन्मदिन की बधाई दी थी, भारतीय एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे नसीम शाह (Naseem Shah), डीएसपी बनने पर आपको बधाई।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here