Home SPORTS “पूरा पैसा मेकअप पे ही ख़र्च कर दिया दीदी ने”, लगातार दूसरी हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Kavya Maran, मीम्‍स की आई बाढ़

“पूरा पैसा मेकअप पे ही ख़र्च कर दिया दीदी ने”, लगातार दूसरी हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Kavya Maran, मीम्‍स की आई बाढ़

0
“पूरा पैसा मेकअप पे ही ख़र्च कर दिया दीदी ने”, लगातार दूसरी हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Kavya Maran, मीम्‍स की आई बाढ़

Kavya Maran : आईपीएल 2023 का 10वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद (LSG vs SRH) के बीच खेला गया, इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने हैदराबाद की टीम को 5 विकेट से करारी मात दी।

इस जीत के साथ ही लखनऊ ने दूसरी जीत हासिल कर ली है, हैदराबाद की टीम ने खेले अपने 2 में से मुकाबले गवां दिए है, आईपीएल की शुरूआत से पहले इस टीम को इस बार खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) ने ऑक्शन में जिस प्रकार से खिलाड़ी पर पैसा खर्च किया था, उस प्रकार का प्रदर्शन वह खिलाड़ी नहीं कर पा रहे है।

इसी बीच हार के बाद सोशल मीडिया पर काव्या मारन (Kavya Maran) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर उनका मजाक उड़ा रहे है।

हैदराबाद महज 122 रन का लक्ष्य की खड़ा कर सकी थी, बल्लेबाजी इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, राहुल त्रिपाठी और अबुदल समाद को छोड़ दे तो कोई भी बल्लेबाज अपनी जिम्मेजदारी को अदा नहीं कर सका, जब बात गेदंबाजी की आई तो कोई भी गेंदबाज छोप छोड़ने में नाकाम रहा।

मेयर्स और दीपक हुड्डा के विकेट के बाद हैदराबाद की टीम ने कुछ हद तक वापसी की थी, लेकिन, क्रुणाल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने हैदराबाद के गेंदबाजो की कमर ही तोड़ कर रख दी।

जिसका नतीजा यह रहा कि लखनऊ ने आसानी से 5 विकेट और 3 ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली, यह आईपीएल 2023 में हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है, इसी बीच इस हार के बाद काव्या मारन (Kavya Maran) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here