Home SPORTS T20 डेब्यू में हैट्रिक, अब तूफानी बॉलिंग से जीता पंजाब, राजस्थान के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे Nathan

T20 डेब्यू में हैट्रिक, अब तूफानी बॉलिंग से जीता पंजाब, राजस्थान के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे Nathan

0
T20 डेब्यू में हैट्रिक, अब तूफानी बॉलिंग से जीता पंजाब, राजस्थान के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे Nathan

Nathan Ellis : आईपीएल में इस बार पंजाब किंग्स ने सब की उम्मीदों से हटकर इस बार शानदार शुरुआत की है, भारत के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब में कमाल का प्रदर्शन किया है।

पंजाब ने अपने पहले मैच में कोलकाता को हराया और दूसरे मैच में राजस्थान पर शानदार जीत हासिल की, राजस्थान के खिलाफ इस सफलता का स्टार वो खिलाड़ी बना, जिसके करियर की शुरुआत देरी से हुई लेकिन जबरदस्त अंदाज में हुई।

पंजाब ने पहले बैटिंग की और 197 रन का स्कोर खड़ा किया, ये स्कोर वैसे तो काफी होता है लेकिन गुवाहाटी में और राजस्थान की बैटिंग के सामने इसे कुछ कम समझा जा रहा था।

Nathan Ellis ने 4 ओवरों में बदला गेम

पंजाब ने आखिरी ओवर में जीत दर्ज की, सिर्फ 5 रन से ही सफलता मिली लेकिन जीत उसके हिस्से ही आई, इसकी वजह बने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan Ellis)।

पांचवे ओवर में आये ऐलिस ने यहीं से गेम बदलने की शुरुआत की, चौथी ही गेंद पर उन्होंने बटलर को खुद ही कैच कर दिया, इसके बाद जब संजू सैमसन खतरनाक साबित हो रहे थे तो ऐलिस ने अपने दूसरे ओवर में उन्हें भी निपटा दिया, अपने तीसरे ओवर में ऐलिस ने रियान पराग और देवदत्त पडिक्कल को चलता किया।

इस मैच से पहले ऐलिस (Nathan Ellis) को आईपीएल में ज़्यादा मौके नहीं मिले थे लेकिन इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी जगह पक्की कर की, साथ ही कगिसो रबाडा जैसे दिग्गज गेंदबाज़ पर तरजीह दिये जाने के फैसले को भी सही ठहराया, नाथन एलिस (Nathan Ellis) का आईपीएल में ये तीसरा सीजन है, उन्हें मेगा ऑक्शन में पंजाब ने 75 लाख रुपये में खरीदा था।

टी20 डेब्यू में हैट्रिक

ऑस्ट्रेलियन पेसर ऐलिस ने 26 साल की उम्र में 2021 अपना टी20 डेब्यू किया था, बांग्लादेश के खिलाफ उस मैच में ऐलिस ने आख़िरी ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था।

पिछले महीने ही ऐलिस (Nathan Ellis) ने भारत के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे में भी विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को अपना शिकार बनाया था, ऐलिस ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 5 टी20 मैचों में 15 विकेट लिये हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here