Home SPORTS 90 मिनट की बैटिंग, 16 गेंदों में कूटे 66 रन, Mushfiqur ने शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

90 मिनट की बैटिंग, 16 गेंदों में कूटे 66 रन, Mushfiqur ने शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

0
90 मिनट की बैटिंग, 16 गेंदों में कूटे 66 रन, Mushfiqur ने शतक ठोक रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

Mushfiqur Rahim : बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, बांग्लादेश और आयरलैंड (BAN vs IRE) के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने अपनी पकड़ मैच के दूसरे दिन ही बना ली है। टेस्ट के दूसरे दिन बांग्लादेश के बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का एक और शतक जड़ दिया है।

 

Mushfiqur Rahim ने जड़ा शतक

मुशफिकुर रहीम ने आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दूसरे दिन शानदार शतक लगाया, मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने मात्र 135 गेंदों में ही अपने टेस्ट करियर का 10वां शतक लगाया है, इस बेहतरीन पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और 1 छक्का लगाया।

 

टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा शतक जड़ने में पहुंचे दूसरे नंबर पर

मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) बांग्लादेश की तरफ से टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं, बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा शतक का रिकॉर्ड मोमिनुल हक के पास है और उन्होंने 11 शतक जड़े हैं।

उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ शतकीय पारी के दम पर अपने नाम एक और बड़ा रिकॉर्ड दर्ज किया, मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) अब बांग्लादेश की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here