Home SPORTS अमेरिकी गेंदबाज Ali Khan ने किया कमाल, राजस्थान के कोच को पहली गेंद पर किया आउट, 7 विकेट लेकर मचाया तहलका

अमेरिकी गेंदबाज Ali Khan ने किया कमाल, राजस्थान के कोच को पहली गेंद पर किया आउट, 7 विकेट लेकर मचाया तहलका

0
अमेरिकी गेंदबाज Ali Khan ने किया कमाल, राजस्थान के कोच को पहली गेंद पर किया आउट, 7 विकेट लेकर मचाया तहलका

Ali Khan : T20 का महाकुंभ आईपीएल शुरु हो चुका है, आईपीएल में दुनिया भर के खिलाडी खेलते हैं और अच्छा प्रदर्शन कर अपने आप दुनिया भर में शोहरत हासिल करते हैं।

वो भारतीय लीग से जुड़ने वाला पहला अमेरिकी क्रिकेटर था, हम बात कर रहे हैं अली खान (Ali Khan) की, जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 लाख रुपये में खुद से जोड़ा था।

Ali Khan का विश्व क्रिकेट में धमाका

अमेरिका के तेज गेंदबाज अली खान ने 7 विकेट लेने का कमाल क्रिकेट वर्ल्ड कप क्वालिफायर के प्लेऑफ मुकाबले में किया, उन्होंने जर्सी के खिलाफ धारदार गेंदबाजी की और अपने वनडे करियर का बेस्ट परफॉर्मेन्स किया।

उनकी उम्दा गेंदबाजी की बदौलत अमेरिका ने जर्सी को तो हराया ही साथ ही जिम्बाब्वे में होने वाले उस टूर्नामेंट में भी अपनी टीम को जगह दिला दी, जहां से इस साल वनडे वर्ल्ड कप खेलने का टिकट मिल सकता है।

कैरेबियन प्रीमियर लीग में गुयाना अमेजॉन वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए Ali Khan ने कुमार संगकारा को अपनी पहली गेंद पर आउट किया था, कुमार संगकारा अब IPL में राजस्थान रॉयल्स टीम के डायरेक्टर और हेड कोच की भूमिका में हैं।

ऐसी ही रोचक और मज़ेदार खबरों के लिए सबसे पहले www.thefocslive.com पर बने रहे. आप हमें फेसबुकट्वीटर और गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here