Home SPORTS पहली फिल्म सुपरहिट, फिर एक बड़ी गलती ने इस अभिनेता का सुपरहिट करिअर बर्बाद कर दिया

पहली फिल्म सुपरहिट, फिर एक बड़ी गलती ने इस अभिनेता का सुपरहिट करिअर बर्बाद कर दिया

0
पहली फिल्म सुपरहिट, फिर एक बड़ी गलती ने इस अभिनेता का सुपरहिट करिअर बर्बाद कर दिया

Mamik Singh : आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ तो अपने देखी ही होगी और इस फिल्म में आमिर खान के बड़े भाई का किरदार निभाने वाले कलाकार को भी आप जानते ही होंगे, आपने पहचाना हम किस कलाकार की बात कर रहे हैं, आपने नहीं पहचाना तो हम बता देते हैं, एक्टर मामिक सिंह (Mamik Singh) की।

बॉलीवुड एक्टर मामिक सिंह (Mamik Singh) का परिवार चाहता था कि मामिक सेना में एक जवान के रूप में काम करें, लेकिन किस्मत में उनके एक्टर बनना लिखा था।

मॉडलिंग में मामिक (Mamik Singh) को सफलताएं भी हाथ लगी और देखते ही देखते वह विज्ञापनों में छा गए, फिर मामिक की किस्मत तब चमक पड़ी जब साल 1992 में बन रही एक फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में उन्हें आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला।

मामिक (Mamik Singh) की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई, इस फिल्म से वह काफी मशहूर हो गए, लेकिन यही पॉपुलैरिटी उनके करिअर के लिए एक अभिशाप बन गई।

मामिक की एक बड़ी गलती ने उनका करिअर शुरू होने से पहले ही बर्बाद कर दिया था, जब उनके पास फिल्मों के ऑफर आने लगे तो स्टारडम में चूर मामिक सारी फिल्मों के ऑफर ठुकराते चले गए और धीरे-धीरे उनके पास फिल्मों के ऑफर भी आने बंद हो गए।

मामिक (Mamik Singh) फिल्मों और वेब सीरीज में छोटे-मोटे रोल में आज भी नजर आ जाते हैं, हालांकि टीवी की दुनिया में उन्होंने अच्छा काम किया और इस वजह से छोटे पर्दे पर उनका अच्छा नाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here