Home ENTERTAINMENT कोई है MBBS तो कोई बी कॉम पास, जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं ये साउथ एक्ट्रेस

कोई है MBBS तो कोई बी कॉम पास, जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं ये साउथ एक्ट्रेस

0
कोई है MBBS तो कोई बी कॉम पास, जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं ये साउथ एक्ट्रेस

South Actresses : फिल्म दुनिया में दुनिया में साउथ के कलाकारों ने अपने अभिनय से हिंदी फिल्म के मुकाबले देश और विदेश के फैंस के बीच अपना अलग मुकाम हासिल किया है।

पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों का बॉलीवुड फिल्मों पर दबदबा होने लगा है, जिसके कारण साउथ फिल्में हिंदी दर्शकों में भी पसंद की जा रही हैं, इतना ही नहीं साउथ एक्ट्रेसेस (South Actresses) के भी काफी चाहने वाले हैं।

एक्टिंग से लेकर अपनी अदाओं के जलवे दिखाने तक टॉलीवुड एक्ट्रेसेस किसी से कम नहीं हैं, एजुकेशन के मामले में भी ये एक्ट्रेसेस काफी पढ़ी-लिखी हैं।

South Actresses रश्मिका मंदाना से लेकर श्रुति हासन तक आखिर कितनी पढ़ी-लिखी हैं।

रश्मिका मंदाना

साउथ एक्ट्रेस (South Actresses) रश्मिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी पहचान बना ली है, रश्मिका ने एमएस रमैया कॉलेज से साइकोलॉजी और जर्नलिज्म की पढ़ाई की है।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा ने द फैमिली मैन वेब सीरीज से उन्होंने हिंदी सिनेमा के दर्शकों का भी दिल जीत लिया है, सामंथा ने चेन्नई के एसएमसी कॉलेज से बी.काॅम किया है।

पूजा हेगड़े

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ पूजा मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से कॉमर्स ग्रेजुएट हैं।

साई पल्लवी

साउथ एक्ट्रेस (South Actresses) साई पल्लवी की सादगी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है, साई इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं। साई ने एमबीबीएस किया है, लेकिन मेडिकल लाइन छोड़ वे फिल्मों में आ गईं।

श्रुति हासन

साउथ एक्ट्रेस (South Actresses) कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब काम किया है। श्रुति ने साइकोलॉजी बीए किया है।

अनुष्का शेट्टी

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी बेहतरीन एक्टिंग कर बाॅलीवुड से लेकर टाॅलीवुड तक हर जगह अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अनुष्का ने बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई की है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here