Home SPORTS 9 छक्के-4 चौके, Ruturaj Gaikwad ने गर्दा-गर्दा मचा दिया, नो बॉल पर दिया कैच आउट, विवादित फैसले ने रोका शतक

9 छक्के-4 चौके, Ruturaj Gaikwad ने गर्दा-गर्दा मचा दिया, नो बॉल पर दिया कैच आउट, विवादित फैसले ने रोका शतक

0
9 छक्के-4 चौके, Ruturaj Gaikwad ने गर्दा-गर्दा मचा दिया, नो बॉल पर दिया कैच आउट, विवादित फैसले ने रोका शतक

Ruturaj Gaikwad : T20 का महाकुंभ यानी आईपीएल (IPL) का आगाज हो चुका है, आईपीएल का पहला मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया, ये मुकाबला गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया।

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की शुरुआत अच्छी नहीं रही तीसरे ही ओवर में टीम को पहला झटका लग गया।

सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने एक और मोर्चा संभालते हुए गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, वो अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए लग रहे थे, गायकवाड आईपीएल के पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोकने ही वाले थे कि अंपायर की गलती का शिकार हो गए।

Ruturaj Gaikwad को गलत आउट दिया गया!

इस मुकाबले में एक ओर जहां चेन्नई के बल्लेबाज क्रीज पर आ के जा रहे थे वहीं दूसरी ओर रुतुराज (Ruturaj Gaikwad) न सिर्फ क्रीज पर टिके रहे बल्कि गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई भी करते रहे।

उनकी बल्लेबाजी देख के लग रहा था कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले ही मैच में रुतुराज शतक जड़े देंगे, लेकिन 92 रन के स्कोर पर अंपायर के एक फैसले से उनके शतक का सपना चकनाचूर हो गया।

अलजारी जोसेफ की हाई फुलटॉस गेंद को छक्का जड़ने के चक्कर में सीधे बॉउन्ड्री पर खड़े शुभमन गिल के हाथों में दे बैठे, गायकवाड़ को लगा अंपायर इस गेंद को नो बॉल करार देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, मामला 50-50 था इसलिए गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) ने DRS खराब करना ठीक नहीं समझा।

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) पारी को ताबड़तोड़ अंदाज में आगे बढ़ाते रहे, उनके रनों के बदौलत ही चेन्नई बोर्ड पर एक सम्मानजनक टारगेट बनाने में कामयाब हुई, चेन्नई ने अपने निर्धारत 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here