Home SPORTS सचिन से भी ज्यादा शतक लगाएगा ये भारतीय बल्लेबाज, खूंखार गेंदबाज ने इस खिलाड़ी का नाम बता सभी को चौंकाया

सचिन से भी ज्यादा शतक लगाएगा ये भारतीय बल्लेबाज, खूंखार गेंदबाज ने इस खिलाड़ी का नाम बता सभी को चौंकाया

0
सचिन से भी ज्यादा शतक लगाएगा ये भारतीय बल्लेबाज, खूंखार गेंदबाज ने इस खिलाड़ी का नाम बता सभी को चौंकाया

Virat Kohli : क्रिकेट दुनिया में अगर सबसे ज्यादा शतक लगाने की बात की जाए उसमें भारत के स्टार खिलाड़ी कोहली का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता,

अगर सबसे ज्यादा शतक लगाने की बात की जाए तो भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम हैं, तेंदुलकर ने 100 शतकों का रिकार्ड अपने नाम बनाया था जिस रिकॉर्ड को आज तक कोई नहीं तोड़ पाया।

विराट कोहली (Virat Kohli) इस रिकॉर्ड के लगभग करीब पहुंच चुके हैं और अंतरराष्ट्रीय करियर में उन्होंने 75 शतक पूरे कर लिए हैं जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Virat Kohli तोड़ेंगे तेंदुलकर का रिकॉर्ड

शोएब अख्तर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर यह कहा कि विराट कोहली को फॉर्म में वापसी करनी ही थी, इसलिए मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है, उन पर कप्तानी का दबाव था आखिरकार अब वह मानसिक रूप से आजाद है।

अब वह पूरी तरह फ्री होकर खेलेंगे जैसे पहले खेला करते थे, मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह 110 शतक लगाएंगे और सचिन तेंदुलकर के 100वें अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से अपने बल्ले से आग उगलते नजर आ रहे हैं और अगर यही खेल जारी रहा तो फिर यह तय है कि वह सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here