Home ENTERTAINMENT Rani Mukerj ने मजबूरी में रखा फिल्मों में कदम, आज हैं करोड़ों की मालकिन, जीती है रानी जैसी ज़िंदगी

Rani Mukerj ने मजबूरी में रखा फिल्मों में कदम, आज हैं करोड़ों की मालकिन, जीती है रानी जैसी ज़िंदगी

0
Rani Mukerj ने मजबूरी में रखा फिल्मों में कदम, आज हैं करोड़ों की मालकिन, जीती है रानी जैसी ज़िंदगी

Rani Mukerji : बॉलीवुड दुनिया के 90 के दशक की दिग्गज अदाकारा रानी मुखर्जी जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे, 90 के दशक में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) लोगों के दिलों पर राज करती थी और देखते ही देखते अपनी भारी आवाज और खूबसूरत अदाकारी की वजह से नंबर एक अभिनेत्री बन गई थी।

खूबसूरत हसीना एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है, रानी मुखर्जी पिछले कुछ समय में फिल्मों में काम करती हुई नजर नहीं आई है लेकिन उसके बाद भी उनके संपत्ति के आंकड़े जब सामने आए हैं तब लोगों की आंखें खुली रह गई है।

Rani Mukerji ने कीइस निर्देशक के साथ शादी

2022 की समाप्ति तक रानी मुखर्जी के पास 100 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है जिसको देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है क्योंकि लंबे वक्त पहले ही रानी मुखर्जी शादी के बाद फिल्मों में काम करना लगभग छोड़ चुकी हैं।

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने जाने-माने फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा के साथ में शादी की थी और उनसे शादी के बाद से ही फिल्मों में उन्होंने काम करना बंद कर दिया है।

दरअसल विज्ञापनों के जरिए भी रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज करोड़ों रुपए की कमाई हर महीने में कर रही है और अभी वह अपने पति के साथ जिस बंगले में रहती है उसकी कीमत ही 8 करोड़ रुपए है जिससे साफ पता चलता है कि वह किस तरह की जिंदगी जी रही है।

उसके अलावा यह खूबसूरत हसीना मुंबई के एक पॉश इलाके में भी एक मकान बनवा चुकी है जिसकी कीमत ₹11 करोड़ है हालांकि वहां पर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बहुत कम मौकों पर जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here