Home SPORTS CSK को स्टोक्स-जडेजा से भी ख़तरनाक मिला ऑलराउंडर, 360 स्ट्राइक रेट से ठोके रन और फिर 3 विकेट चटकाए

CSK को स्टोक्स-जडेजा से भी ख़तरनाक मिला ऑलराउंडर, 360 स्ट्राइक रेट से ठोके रन और फिर 3 विकेट चटकाए

0
CSK को स्टोक्स-जडेजा से भी ख़तरनाक मिला ऑलराउंडर, 360 स्ट्राइक रेट से ठोके रन और फिर 3 विकेट चटकाए

CSK : इंडियन प्रीमियर लीग में भारत के दिग्गज कप्तान एम एस धोनी और उनकी टीम सीएसके (CSK) का इंडियन प्रीमियर लीग में अलग ही रुतबा रहा है, सीएसके टीम चार बार खिताब जीत चुकी है और नौ बार फाइनल खेल चुकी है आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि आईपीएल में सीएसके में की मौजूदगी विरोधी टीम को आतंकित करने के लिए काफी है।

आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जायेगा, ऐसे में चेन्नई को मैच से पहले टीम को काइल जैमीसन के चोटिल होने से बड़ा झटका तो लगा।

सीएसके को एक ऐसा आलराउंडर मिल गया है जो 300 से स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करने के साथ -साथ तेज़ गति से सामने वाले बल्लेबाजों को डराता भी है, ये खिलाड़ी धोनी के एक बार फिर से ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा करना वाला है।

CSK के सिसंडा मगाला ने दिखाया आलराउंडर खेल

वेस्टइंडीज़ और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये मुकाबले में अफ्रीकी बल्लेबाज़ वेस्टइंडीज की गेंदबाज़ी के सामने फ्लॉप नज़र आये, सिर्फ डेविड मिलर कुछ शानदार शॉट लगाने में कामयाब रहे, लेकिन निचले क्रम में अहम रन जोड़ता दिखाई दिया जिसका नाम है सिसंडा मगाला।

सिसंडा मगाला ने बल्लेबाजी के दौरान सिर्फ 5 गेंदों में 1 चौके और 2 छक्कों की बदौलत 18 रन बनाकर टीम को एक अच्छा स्कोर तक पहुँचाया, इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट 360 का रहा जो बेहतरीन है, इसके बाद गेंद से भी उन्होंने कमाल किया, उन्होंने सिर्फ 2 ओवर गेंदबाजों करते हुए 3 विकेट अपने नाम किये।

यह उनके करियर के सबसे बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक है, उन्होंने मैच में सबसे बेहतरीन गेंदबाज़ी की और उनका यह शानदार प्रदर्शन आईपीएल में टीम के काफी काम आने वाला है।

चेन्नई (CSK) की टीम ने सिसंडा मगाला को उनके विकल्प के तौर पर शामिल किया है, हालिया प्रदर्शन की बात करे तो सिसंडा मगाला सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम की तरफ से खेलते हुए नज़र आये थे, उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम में पहले ही सीज़न में खिताबी जीत हासिल की।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here