Home SPORTS BCCI और पांड्या को धोखा देने वाले इस खिलाड़ी ने PSL में मचाया तहलका, तूफ़ानी बैटिंग का VIDEO वायरल

BCCI और पांड्या को धोखा देने वाले इस खिलाड़ी ने PSL में मचाया तहलका, तूफ़ानी बैटिंग का VIDEO वायरल

0
BCCI और पांड्या को धोखा देने वाले इस खिलाड़ी ने PSL में मचाया तहलका, तूफ़ानी बैटिंग का VIDEO वायरल

Jason Roy : पाकिस्तान सुपर लीग में अपनी बल्लेबाजी से इस टूर्नामेंट में तहलका मचाने वाले क्वेटा ग्लैडिएटर्स बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने IPL शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापिस ले लिया था।

पाकिस्तान की सपाट पिचों पर जेसन रॉय (Jason Roy) का बल्ला खूब रन बटोर रहा है, वह आए दिन पीएसएल में इतिहास रच रहे हैं,इसी बीच उन्होंने 8 मार्च को पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) के साथ हुए मैच में उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारी खेल सबको हैरान कर डाला, उन्होंने केवल 25 गेंदों पर 100 से भी ज्यादा रन बना दिए।

Jason Roy ने 25 गेंदों पर खेली तूफ़ानी पारी

जेसन रॉय (Jason Roy) ने बाबर के पेशावरों की जमकर धुलाई की और खूब रन लूट, उन्होंने मुकाबले में करीब 230 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में शतक भी जमाया, उन्होंने पेशावर के खिलाफ 63 गेंदों पर नाबाद 145 रनों की यादगार पारी खेली।

अपनी इस पारी में उन्होंने खूब छक्के-चौके उड़ाए, उनकी शतकीय पारी में 5 गगनचुंबी छक्के और 20 जबरदस्त चौके देखने को मिले, मतलब उन्होंने 25 गेंदों पर 110 रन सिर्फ छक्के-चौके लगाकर बटोरे, जबकि 35 रन उन्होंने सिंगल-डबल लेकर हासिल किए।

पीएसएल 2023 का 25वां मुकाबला क्वेटा और पेशावर के बीच खेला गया, इस मुकाबले में बाबर ने शतक जड़ते हुए निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 241 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।

उन्होंने बैक टू बैक बाउंड्री जड़ते हुए टीम के लिए जीत हासिल करने में मदद की, उनकी इस आतिशी पारी के बदौलत क्वेटा ने 8 विकेट से जीत दर्ज, इस समय फ्रेंचाइजी की पॉइंट्स टेबल में हालत कुछ खास नहीं है, चार जीत और चार ही हार के साथ मोहम्मद नवाज़ की टीम चौथे स्थान पर काबिज है।

पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में धमाका मचाने वाला यह खिलाड़ी (Jason Roy) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और हार्दिक पांड्या को धोखा दे चुका है।

दरअसल, बात यह है कि आईपीएल के 15वें सीजन की नई टीम गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपए की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया, लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापिस ले लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here