Home SPORTS कोहली-सिराज नहीं, बल्कि RCB को IPL में चैंपियन बनाएगा ऑटो ड्राइवर का बेटा, 150 की स्पीड से करता है गेंदबाजी

कोहली-सिराज नहीं, बल्कि RCB को IPL में चैंपियन बनाएगा ऑटो ड्राइवर का बेटा, 150 की स्पीड से करता है गेंदबाजी

0
कोहली-सिराज नहीं, बल्कि RCB को IPL में चैंपियन बनाएगा ऑटो ड्राइवर का बेटा, 150 की स्पीड से करता है गेंदबाजी

RCB : भारत का महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल की शुरुआत 31 मई से हो रही है, आईपीएल शुरू होने में सिर्फ 6 दिन बचे हैं, इस बार यह महाकुंभ और भी को रोमांचित होने जा रहा है।

क्योंकि आईपीएल की सभी टीमों इस बार अपने सारे मुकाबले अपने घरेलू मैदान पर ही खेलेंगे, इस बार भी सभी की निगाहें आईपीएल की सबसे चर्चित टीम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर (RCB) पर होने वाली है।

आईपीएल के 16वें सीजन में इस टीम को चैम्पियन कोहली-सिराज या कार्तिक नहीं बल्कि 24 वर्षीय घातक गेंदबाज जिताने वाला है, यह गेंदबाज 150 की रफ्तार से गेंद फेंकता है।

रॉयल चैलजर्स (RCB) की टीम 2009, 2011 और 2016 में फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन, एक बार भी खिताबी जीत नही दर्ज कर सकी है, इस टीम का प्रदर्शन हर साल बेहतर से बेहतर रहा है, वहीं पिछली बार साल 2022 में क्वालीफायर-2 में हार कर बाहर हुई थी।

आरसीबी (RCB) ने आखिर में अपने साथ जोड़ा अविनाश को, अविनाश तेज रफ्तार भरी गेंदबाजी के लिए जान जाते है, वह इस साल आईपीएल में आरसीबी के लिए अहम योगदान अदा कर सकते है।

इसी दौरान उन्हें सितंबर में आईपीएल की टीम आरसीबी का नेट बॉलर बनने का मौका मिला था, उन्होंने अपना ट्रायल में 154 की रफ्तार से तेज गेंदबजी की थी, इसके बाद उन्हें SRH, CSK, PBKS की टीम ने ट्रायल के लिए बुलाया था, लेकिन, इसके बाद वह आरीसीबी (RCB) से जुड़ गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here