Home ENTERTAINMENT OTT पर भी ‘Pathaan’ का बलवा, डिलीट किए सीन्स देख बोले फैंस- थिएटर में आग लगा देते

OTT पर भी ‘Pathaan’ का बलवा, डिलीट किए सीन्स देख बोले फैंस- थिएटर में आग लगा देते

0
OTT पर भी ‘Pathaan’ का बलवा, डिलीट किए सीन्स देख बोले फैंस- थिएटर में आग लगा देते

Pathaan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathaan) को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है, बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर भी रिकॉर्ड बना रही है।

ओटीटी पर Pathaan का जादुई सफर जारी

आपको बता दें कि पठान रिलीज होने के 12 घंटे के भीतर ही ओटीटी पर रिकॉर्ड बना रही है, वर्ल्डवाइड 1046 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी पठान भारत में सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर रही और ओवरसीज में भी बड़े रिकॉर्ड बनाए, अब ओटीटी पर इसका जादुई सफर जारी है।

पठान’ ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के साथ टॉप 10 इंडियन कॉन्टेंट की लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गई, ऐसा करने के साथ इस शाहरुख स्टारर ने ड्वेयन जॉन्सन की ‘ब्लैक एडम’ और थलपति विजय की ‘वारिसु’ को पीछे छोड़ दिया।

‘पठान’ (Pathaan) के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया था कि फिल्म के थिएट्रिकल वर्ज़न से कुछ सीन्स काट दिए गए थे, वो ओटीटी कट में देखने को मिलेंगे, बात ठीक ह, फिल्म में चार नए सीन्स दिखलाई पड़ते हैं।

पठान शाहरुख खान की कमबैक फिल्म थी, 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में लगी थी, 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर से 540 करोड़ रुपए कमाए।

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रहा 1030 करोड़ रुपए के पार रहा, फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने 100 करोड़ रुपए में खरीदे थे।

‘पठान’ (Pathaan) में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा जैसे एक्टर्स ने काम किया था, सलमान खान ने टाइगर के रोल में कैमियो किया था, फिल्म को डायरेक्ट किया था सिद्धार्थ आनंद ने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here