Home ENTERTAINMENT इरफान पठान के बेटे ने Jhoome Jo Pathaan गाने पर लगाए ठुमके, Video देख किंग खान बोले- ‘छोटा पठान’

इरफान पठान के बेटे ने Jhoome Jo Pathaan गाने पर लगाए ठुमके, Video देख किंग खान बोले- ‘छोटा पठान’

0
इरफान पठान के बेटे ने Jhoome Jo Pathaan गाने पर लगाए ठुमके, Video देख किंग खान बोले- ‘छोटा पठान’

बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) देश और दुनिया के करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं, कुछ उसी तरह उनकी फिल्म ‘पठान’ का फीवर अभीतक फैंस के सिर से उतरा नही है। भारत के महान तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan Son) के नन्हे से बेटे ने ‘झूमे जो पठान’ पर ठुमके लगाए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, यहां तक की खुद शाहरुख खान ने भी क्यूट वीडियो पर रिएक्शन दिया है।

पठान के बेटे ने ‘झूमे जो पठान’ पर किया डांस

इरफान पठान ने अपने बेटे की वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, “खान साहब @iamsrk प्लीज अपनी लिस्ट में एक और सबसे क्यूटेस्ट फैन को शामिल करें।

वीडियो में इरफान पठान के नन्हे से बेटे को मोबाइल पर पठान फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान’ को सुनते हुए और लास्ट में उस पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

शाहरुख ने इरफान के बेटे की वीडियो पर किया रिएक्ट

शाहरुख खान ने इस क्लिप पर रिएक्शन देते हुए और इसे दोबारा पोस्ट भी किया, उन्होंने ट्वीट किया, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला…छोटा पठान।

फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल प्ले किया है, ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघcl रों में रिलीज हुई थी और अभी भी टिकट खिड़की पर जमक कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here