Home SPORTS अफरीदी ने जीत की खुशी में बजाया ढ़ोल नगाड़ा, फूट-फूटकर रोए शेन वॉटसन, सेलिब्रेशन का VIDEO हुआ वायरल

अफरीदी ने जीत की खुशी में बजाया ढ़ोल नगाड़ा, फूट-फूटकर रोए शेन वॉटसन, सेलिब्रेशन का VIDEO हुआ वायरल

0
अफरीदी ने जीत की खुशी में बजाया ढ़ोल नगाड़ा, फूट-फूटकर रोए शेन वॉटसन, सेलिब्रेशन का VIDEO हुआ वायरल

लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) समाप्त हो गया है और 20 मार्च को क्रिकेट दुनिया को लेजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का विनर मिल गया है, फ़ाइनल मुक़ाबले में शाहिद अफरीदी की अगुवाई वाली एशिया लायंस (Asia Lions) का सामना शेन वॉटसन की वर्ल्ड जाएंट्स से हुआ।

इस मुकाबले में एशिया लायंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर लेजेंड्स लीग क्रिकेट की ट्रॉफी अपने नाम की, ट्रॉफी जीतने के बाद शाहिद अफरीदी की टीम ने बीच मैदान पर जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एशिया लायंस (Asia Lions) के फ़ाइनल जीतते ही ख़ुशी से झूम उठे अफरीदी

इस मुकाबले में एशिया लायंस की बल्लेबाजों ने टीम को जीत दिलाई, 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी शाहिद अफरीदी (Asia Lions vs World Giants) की अगुवाई वाली एशिया लायंस ने शानदार शुरुआत की।

सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (58 रन) और उपुल थरंगा (57 रन) ने वर्ल्ड जाएंट्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की।

वहीं, जैसे ही मोहम्मद हाफिज ने विनिंग शॉट जड़ा तब डगआउट में बैठे कप्तान शाहिद अफरीदी ख़ुशी से झूम उठे, उन्होंने साथी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी।

इधर हार के गम में शेन वॉटसन का चेहरा भावुक हो गया, सोशल मीडिया पर एशिया लायंस के जश्न का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ऐसा रहा मैच का हाल

लेजेंड्स लीग क्रिकेट के फ़ाइनल मुकाबले में एशिया लायंस का सामना (Asia Lions vs World Giants) वर्ल्ड जाएंट्स से हुआ, इस मुकाबले में शेन वॉटसन की अगुवाई वाली वर्ल्ड जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जाएंट्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये, जवाब में एशिया लायंस की टीम ने 148 रन बनाकर यह मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया, साथ ही टीम ने लेजेंड्स लीग (LLC 2023) का ख़िताब भी अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here