Home SPORTS वक्त बीता है, जज़्बा नहीं… 42 की उम्र में मोहम्मद कैफ ने 5 फुट तक हवा में उड़कर एक साथ से लपका कैच, देखें VIDEO

वक्त बीता है, जज़्बा नहीं… 42 की उम्र में मोहम्मद कैफ ने 5 फुट तक हवा में उड़कर एक साथ से लपका कैच, देखें VIDEO

0
वक्त बीता है, जज़्बा नहीं… 42 की उम्र में मोहम्मद कैफ ने 5 फुट तक हवा में उड़कर एक साथ से लपका कैच, देखें VIDEO

Mohammad Kaif : दोस्तों आज हम जिस भारतीय खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, उसकी बात करते हैं तो मन में सिर्फ एक ही ख्याल आता है, नाम ही काफी है और भारतीय क्रिकेट में अगर बेस्ट फील्डर का नाम लिया जाए तो सबसे पहला नाम जहन में मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif ) का आना लाजमी है।

सभी खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के चलते फैंस के पसंदीदा बन जाते हैं, लेकिन इस खिलाड़ी ने महज अपनी फील्डिंग के दम पर करोड़ों दिल जीत लिए।

क्रिकेट से अलविदा कहने के बावजूद मोहम्मद कैफ की फिटनेस और फुर्ती में कोई कमी नहीं आई है, उन्होंने दोहा में खेली जा रही लिजेंडस क्रिकेट लीग में एक हैरतअंगेज कैच लपका है।

मोहम्मद कैफ की कैच देख नहीं होगा यकीन

लिजेंड्स क्रिकेट लीग में 18 मार्च की रात को इंडिया महराजा का सामना एशिया लायन्स से हुआ था, फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिहाज से इंडिया को इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान की ओर से पहले विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी कर डाली थी, एक मौके पर इन दोनों खिलाड़ियों को रोकना लगभग साबित हो रहा था।

लेकिन मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif ) के एक लाजवाब कैच ने इस साझेदारी में सेंध मारी करते हुए इंडिया महाराजा की वापसी कराई।

हवा में उड़े मोहम्मद कैफ

एशिया लायन्स की पारी के 9वें ओवर में प्रज्ञान ओझा गेंदबाजी करने के लिए आए थे। इस ओवर की 5वीं गेंद पर उपुल की ओर से दनदनाती कवर ड्राइव लगाई गई थी।

लेकिन गेंद हवा में रह गई, ऐसे में इस पोजीशन पर फील्डिंग कर रहे मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने शानदार कैच लपक कर महफ़िल लूट ली।

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1637118646211444736?t=wbycfhPRlmpRvSbc1Cy49A&s=19

गेंद कैफ से लगभग 2 मीटर दूर थी, ऐसे में उन्होंने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ लिया, उनके द्वारा लिए गए इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here