Home SPORTS राहुल के प्राइवेट पार्ट में लगी स्टार्क की 145KMPH की गेंद, दर्द में मुंह से निकली गंदी गाली, देखें VIDEO

राहुल के प्राइवेट पार्ट में लगी स्टार्क की 145KMPH की गेंद, दर्द में मुंह से निकली गंदी गाली, देखें VIDEO

0
राहुल के प्राइवेट पार्ट में लगी स्टार्क की 145KMPH की गेंद, दर्द में मुंह से निकली गंदी गाली, देखें VIDEO

KL Rahul : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच सीरीज समाप्त होने के बाद, तीन मैचो की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है, इस सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, सीरीज के पहले ही मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 5 विकेट से हाराया।

इस जीत में केएल राहुल (KL Rahul) का अहम योगदान रहा है, मैच के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया था, जब राहुल के प्राइवेट पार्ट पर मिचेल स्टार्क की रफ्तार से भरी तेज गेंद जा लगी, इसके बाद वह दर्द के बीच मैदान पर करहाते दिखे।

केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से कंगारू टीम को पटखनी दी, उन्होंने 91 गेंद का सामना करते हुए 7 चौके और 1 गगनचुंबी छक्के की मदद से 75 रनों की आक्रामक पारी खेली।

राहुल की खूंटा गाढ़ पारी को देख ऑस्ट्रेलियाई टीम उनका विकेट लेने के लिए झटपटाती हुई दिखी, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हा रहा है।

दरअसल, स्ट्राइक एंंड पर केएल राहुल (KL Rahul) बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय गेंद की कमान तेज गेंदबाज स्टार्क के हाथो में थी, वहीं राहुल शुरू से लेकर अंत तक पिच पर जमे हुए थे।

इसी बीत का गुस्सा स्टार्क ने राहुल के प्राइवेट पार्ट पर गेंद मारकर निकाला, इसके बाद केएल को देखने के लिए फिजियो को भी मैदान पर आना पड़ा था, स्टार्क भी उनकी तबियत पूछने के लिए उनके पास गए थे, इसके कुछ देर बाद ही केएल ठीक हो गए और दोबारा से बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो गए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, सस्पेंस से भरे इस मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई।

दोनों खिलाड़ियों ने मिल कर 108 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी की, इस दौरान केएल राहुल ने 75 और जडेजा ने 45 रनों की नाबाद पारी खेली, भारत ने 39.1 ओवर में ही मुकाबले को 5 विकेट से जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here