Home SPORTS इस भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी प्रोफेसर के 1 ओवर में कूटे 30 रन, लगाई छक्कों की हैट्रिक, VIDEO हुआ वायरल

इस भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी प्रोफेसर के 1 ओवर में कूटे 30 रन, लगाई छक्कों की हैट्रिक, VIDEO हुआ वायरल

0
इस भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी प्रोफेसर के 1 ओवर में कूटे 30 रन, लगाई छक्कों की हैट्रिक, VIDEO हुआ वायरल

इन दिनों दोहा में दुनियाभर के रिटायर्ड हुए दिग्गज खिलाड़ी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) में खेल रहे हैं, इस लीग का रोमांच दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के दिल को मोह रहा है, इस लीग में दुनिया भर के एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं।

इस लीग का चौथा मुकाबला इंडिया महाराजा और एशियन लायन (Asia Lions vs India Maharaja) के बीच खेला गया, इस मैच में पाकिस्तान और भारतीय खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली।

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने लीजेंड्स लीग में पुराने अवतार में बल्लेबाजी करते हुुए नजर आए, उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाता है।

रॉबिन उथप्पा ने हफीज के ओवर में लगाई छक्कों की झड़ी

लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा ने 14 मार्च को मिस्बाह उल हक की नेतृत्व वाली एशियन लायन को 10 विकेटों से करारी शिकस्त दी है।

इस मैच में कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के धाके खोलकर रख दिए।

इस मैच के दौरान टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का पुराना अवतार देखने को मिला, उथप्पा ने 225 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए।

इस मैच के दौरान प्रोफेसर’ कहे जाने वाले मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के ओवर में उथप्पा ने छक्कों की हैट्रिक लगा डाली, सोशल मीडिय़ा पर बैक टू बैक 3 छक्के वाला वीडियों काफी वायरल हो रहा है।

उथप्पा और गंभीर ने दिलाई शानदार जीत

इंडिया महाराजा ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं. जिसमें शुरूआती दो मुकाबलों में हार और 1 मैच में जीत मिली हैं, बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के चौथे मुकाबले इंडिया महाराजा ने एशियन लायन को 10 विकेटों से मात दी है।

जिसमें सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने नाबाद रहते हुए 36 गेंदों में 61 रन बनाए, जबकि उनके जोड़ीदार रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)ने मैच में कुल 5 छक्के जड़े और 39 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए, जिसके चलते एशियन लॉयन को इस मैच में घुटने टगए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here