Home SPORTS एमएस धोनी के धधकते डोले, बाइसेप्स देख हिल गए फैंस

एमएस धोनी के धधकते डोले, बाइसेप्स देख हिल गए फैंस

0
एमएस धोनी के धधकते डोले, बाइसेप्स देख हिल गए फैंस

IPL : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की इसी महीने की 31 मार्च को शुरुआत होने जा रही है, आईपीएल की सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुई है, इसी बीच में एक दिलकश नजारा देखने को मिला और प्रैक्टिस सेशन के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं।

एमएस धोनी के धधकते डोले, बाइसेप्स देख हिल गए फैंस

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, इस तस्वीर में धोनी काफी फिट नजर आ रहे हैं, धोनी के बाइसेप्स कमाल के लग रहे हैं।

आईपीएल का 16वां संस्करण एमएस धोनी के फैंस के लिए इमोशन के साथ साथ तगड़े रोमांच पर लेकर जाने वाला है। यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है।

फैंस अपने थाला को आखिरी बार पीली जर्सी में देख पाएंगे, आईपीएल 2020 में धोनी की फिटनेस पर सवाल खड़े हुए थे, मैदान पर भी कई बार रन दौड़ते समय धोनी हांफते नजर आए थे।

उस सीजन में उन्होंने 14 पारियों में केवल 200 रन बनाए थे, इसके अगले सीजन में उनका प्रदर्शन और भी खराब रहा और वह 16 पारियों में केवल 114 रन बना सके थे।

पिछले दो आईपीअल धीनी की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इस बार धोनी फिट और फ्रेश नजर आ रहे हैं, अगर धोनी (MS Dhoni) अपने रंग में आ गए फिर गेंदबाजों की सामत आने वाली है, फैंस को भी धोनी के पूराने अंदाज का इंतजार है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here