Home SPORTS इस बैटर ने 11 छक्के लगाकर 42 गेंदों पर जड़ा शतक, खचाखच स्टेडियम दर्शकों ने पेड़ पर चढ़कर देखा मैच

इस बैटर ने 11 छक्के लगाकर 42 गेंदों पर जड़ा शतक, खचाखच स्टेडियम दर्शकों ने पेड़ पर चढ़कर देखा मैच

0
इस बैटर ने 11 छक्के लगाकर 42 गेंदों पर जड़ा शतक, खचाखच स्टेडियम दर्शकों ने पेड़ पर चढ़कर देखा मैच

NEP vs UAE : क्रिकेट (Cricket) की दीवानगी के आपने बहुत चर्चे सुने होंगे, लेकिन आपने ऐसी दीवानगी पहले कभी नहीं देखी होगी, ना ही पाकिस्तान और भारत के मैच में भी ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी आपने।

नेपाल और यूएई (NEP vs UAE) के बीच हुए मैच में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है, नेपाल में हुए इस मैच को देखने के लिए दर्शकों की इतनी भीड़ जुटी कि पूरा स्टेडियम भर गया, यहां तक की लोगों ने पेड़ों पर चढ़कर मैच देखा।

पेड़ों पर चढ़ गए दर्शक

गुरुवार को यूनाइटेड स्टेट्स ट्राय नेशंस सीरीज के तहत यूएई और नेपाल के बीच खेले गए वनडे मुकाबले में दर्शकों की भारी भीड़ जुटी, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इन फोटो और वीडियों में देखा जा सकता है कि लोग मैच देखने के लिए मैदान के बाहर लगे पेड़ों पर भी चढ़ गए।

दरअसल, जिस मैदान पर यह मैच हुआ उस जगह पर दर्शकों को बैठने के लिए ज्यादा स्टेंड नहीं थे, ऐसे में दर्शक खुले मैदान पर ही बैठ गए।

लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि लोगों को बैठने के लिए भी जगह नहीं मिली। ऐसे में लोग पेड़ों पर चढ़ गए, लोग क्रिकेट के लिए जमकर क्रेजी हैं।

खास बात यह यह मैच भी बहुत रोमांचक हुए, जिससे मैच के लिए फैंस का क्रेज और बढ़ गया है।

इस बात की जानकारी अब तक सामन नहीं आई है कि मैच देखने के लिए कितने दर्शक पहुंचे थे, लेकिन जिस तरह से भीड़ जुटी हैं, उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि भीड़ लोगों की बहुत जुटी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here