Home SPORTS Virat Kohli की बहन की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या भी पड़ जाती हैं फीकी, स्वर्ग की अप्सरा जैसी है सुन्दर

Virat Kohli की बहन की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या भी पड़ जाती हैं फीकी, स्वर्ग की अप्सरा जैसी है सुन्दर

0
Virat Kohli की बहन की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या भी पड़ जाती हैं फीकी, स्वर्ग की अप्सरा जैसी है सुन्दर

Who is Virat Kohli Sister: भारतीय क्रिकेट टीम का बड़ा नाम विराट कोहली और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लोग बहुत पसंद करते हैं। कपल से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी के लिए फैंस हमेशा बहुत एक्साइटेंड रहते हैं।

हालांकि आज हम आपको विराट-अनुष्का नहीं भावना कोहली ढींगरा के बारे में बताने वाले हैं। भावना विराट की बहन हैं और अक्सर विराट से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं। कुछ लोगों को उनके सोशल मीडिया हैंडल के बारे में जानकारी नहीं है इसलिए आज हम आपको उनके बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

क्या करती हैं विराट की बहन

  • विराट की बहन होने के साथ-साथ भावना अपने कार्य के लिए भी जानी जाती हैं। भावना अबेन हाउस आर्टिस्टरी की ओनर हैं। उनकी आर्टिस्ट ट्रेडिशनल ज्वेलरी से जुड़ा काम करती है। इसके साथ-साथ भावना वन8 क्लोदिंग ब्रांड के कोर मेंबर में से भी एक है।
  • बता दें कि भावना ने दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज मॉडल स्कूल से पढ़ाई की है। वहीं अगर बात उनकी हाइर एजुकेशन की करें तो उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज से ग्रेजुएशन की है।

rakshabandhan par virat kohli ki bahan ka pyara sa message: रक्षाबंधन पर विराट कोहली की बहन का प्यारा सा मेसेज हमेशा करती हैं विराट का स्पोर्ट

पिछले कुछ समय के दौरान विराट कोहली ने अपने करियर में कई मुश्किलों का सामना किया। इस दौरान भावना हमेशा विराट को स्पोर्ट करती नजर आईं। वह अक्सर विराट के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें मोटिवेट करती हैं।

Virat Kohli की बहन नें रक्षाबंधन पर कहीं दिल छूने वाली बातें2002 में हुई थी शादी

भावना की साल 2002 में शादी हुई थी। उनके पति का नाम संजय ढींगरा है। वहीं उनके 2 बच्चे हैं जिनका नाम महक और आयुष है।

anushka sharma and bhawna kohli dhingra relationभाभी के साथ अच्छा रिश्ता रखती हैं भावना

ना सिर्फ भाई बल्कि भाभी अनुष्का शर्मा के साथ भी भावना बहुत अच्छा रिश्ता साझा करती हैं। भावना ने कुछ समय पहले अनुष्का को खूबसूरत झुमके भी दिए थे जिनकी तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने भावना को थैंक्यू कहा था।

भावना कोहली के बारे में जानकर आपको कैसा लगा? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही अगर आप कोहली या उनके परिवार से जुड़ी कोई और जानकारी लेना चाहते हैं तो उसके बारे में भी प्रश्न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here