Home SPORTS PSL : हसन अली का बना मजाक, डेढ़ होशियारी पड़ गई भारी, जमीन पर गिरे औंधे मुंह, VIDEO

PSL : हसन अली का बना मजाक, डेढ़ होशियारी पड़ गई भारी, जमीन पर गिरे औंधे मुंह, VIDEO

0
PSL : हसन अली का बना मजाक, डेढ़ होशियारी पड़ गई भारी, जमीन पर गिरे औंधे मुंह, VIDEO

पाकिस्तान के हरफनमौला तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, क्योंकि उनके प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है, लेकिन जब भी वो मैदान पर खेलते हैं फैंस उन्हें बेहद ज्यादा पसंद करते हैं।

हसन फैंस और खिलाड़ियों का मैदान पर खूब मनोरंजन करते हैं, पाकिस्तान सुपर लीग में हसन अली खेल रहे हैं और इस टूर्नामेंट में भी वो लगातार छाए हुए हैं, हाल ही में उन्होंने मुबासिर खान के गाल पर किस कर लिया था जब मुबासिर ने धांसू कैच लेकर बल्लेबाज को पवेलियन भेजने पर मजबूर किया था, लेकिन अब आजम खान को लेकर हसन चर्चा में है।

हसन अली का बना मजाक, डेढ़ होशियारी पड़ गई भारी

हसन अली और आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हसन अली को आजम खान की पीठ पर चढ़ते देखा जा सकता है, लेकिन आजम खान जैसे ही थोड़ा नीचे झुके हसन अली औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़े, इसका वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/Noor_Marriii/status/1632606612438360064?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1632606612438360064%7Ctwgr%5E5fe5975634daa571df6462e5fc244be1ffe73b2b%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fm.hindi.thesportstak.com%2Fcricket-news%2Fhasan-ali-tries-to-jump-on-azam-khan-but-falls-on-to-ground-leaving-wicket-keeper-in-splits

दरअसल हसन अली का बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे जमीन पर गिर पड़े, हसन अली को गिरता देख आजम खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

महंगे साबित हुए हसन अली

एक फैन ने लिखा कि, हसन अली को इसलिए हर मैच खेलना चाहिए क्योंकि वो फैंस का काफी ज्यादा मनोरंजन करते हैं, अगर मैच की बात करें तो हसन अली ने अच्छी गेंदबाजी नहीं कराई और काफी महंगे साबित हुए।

उन्होंने (Hasan Ali) 4 ओवरों में 36 रन लुटाए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन इसके बावजूद इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को मात देकर प्लेऑफ्स में जगह बना ली।

बता दें कि ये यूनाइटेड की पांचवी जीत थी, ग्लेडिएटर्स ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन यूनाइटेड ने इसके बावजूद जीत हासिल कर ली, कॉलिन मुनरो ने 29 गेंद पर 63 रन ठोके, जबकि आजम और फहीम अशरफ ने 35 और नाबाद 39 रन बनाए, ग्लेडिएटर्स की टीम इस हार के साथ टूर्नामेंट से एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बन गई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here