Home ENTERTAINMENT नीता अंबानी और शाहरुख ख़ान के बीच है खास रिश्ता, नीता की बेटी तक मानते हैं शाहरुख को पिता, ये है वजह

नीता अंबानी और शाहरुख ख़ान के बीच है खास रिश्ता, नीता की बेटी तक मानते हैं शाहरुख को पिता, ये है वजह

0
नीता अंबानी और शाहरुख ख़ान के बीच है खास रिश्ता, नीता की बेटी तक मानते हैं शाहरुख को पिता, ये है वजह

Shahrukh Khan : मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर और सबसे पावर व्यक्तियों में से एक हैं, भारतीय कॉर्पोरेट की दुनिया के किंग कहे जाते हैं, दुनिया में और खासकर हिंदुस्तान में फिल्म दुनिया का और कॉर्पोरेट दुनिया का हमेशा गहरा रिश्ता रहा है।

नीता की बेटी तक मानते हैं शाहरुख को पिता

मुकेश अंबानी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही अंबानी की पत्नी का बॉलीवुड के किंग ख़ान माने जाने वाले शाहरुख़ ख़ान के साथ एक ख़ास रिश्ता है जिससे बहुत कम लोग वाक़िफ़ है, इतना ही नहीं बल्कि अभी-अभी एक बड़ी बात और पता चली है, ख़ुद नीता अम्बानी के बच्चे शाहरुख़ ख़ान को अपना पिता मानते है।

नीता के अपने ऐशों-आरामो पर रोज़ाना के करोड़ों रुपए खर्च करती है, नीता इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले नीता को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि नीता की बेटी ईशा ने एक बार भरी महफ़िल में शाहरुख़ ख़ान को पिता बोल दिया था।

हुआ कुछ ऐसा था कि रिलायंस के एक फंक्शन के दौरान ईशा ने कहा कि शाहरुख़ ख़ान तो बिल्कुल हमारे पिता जैसे है, ईशा ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) पिछले लाए सालो से उनके परिवार से जुड़े हुए है और एक प्रकार से उनके परिवार के सदस्य की तरह हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here