Home SPORTS सिकंदर बने सूर्या, PSl में छक्के से कर दिया धमका, देखें वीडियो

सिकंदर बने सूर्या, PSl में छक्के से कर दिया धमका, देखें वीडियो

0
सिकंदर बने सूर्या, PSl में छक्के से कर दिया धमका, देखें वीडियो

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में दिन प्रतिदिन रोमांच बढ़ता ही जा रहा है, गुरुवार को लाहौर कलदंर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में कलंदर्स के बल्लेबाज सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने ऐसी धमाकेदार बल्लेबाजी की कि दुनिया दंग रह गई।

सिकंदर 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे, वे उस वक्त मैदान में आए जब कलंदर्स के 7 विकेट महज 50 रन पर गिर चुके थे, ऐसे में सिकंदर ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठाई और 200 की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा दिखा दिया।

सिकंदर रजा ने लूट ली महफिल

इस दौरान रजा ने एक से एक लाजवाब शॉट खेलकर महफिल लूट ली, उन्होंने सूर्या स्टाइल में विकेट के आगे-पीछे शानदार-दमदार छक्के ठोक डाले, एक ऐसा ही नजारा 12वें ओवर में देखने को मिला।

नवाज को तीसरी गेंद डालने आए तो बल्लेबाज ने घुटने मोड़े और डीप फॉरवर्ड पर ऐसा छक्का उड़ाया कि बॉल काफी देर तक हवा में रहकर दर्शकों के पास जा गिरी, एक छक्का ठोक रजा के हौसले बुलंद हो गए।

एक छोर पर डटे रहे सिकंदर रजा

उमैद आसिफ की पहली ही गेंद पर रजा ने एक बार फिर कहर बरपाया और सूर्या की स्टाइल में फाइन लेग के ऊपर से धमाकेदार छक्का कूट डाला, उनका ये छक्का देख उमैद दंग रह गए।

रजा आखिर तक बल्लेबाजी करते रहे, लेकिन टस से मस नहीं हुए, एक छोर से विकेट गिरने के बावजूद वे मैदान पर डटे रहे, उन्होंने 34 गेंदों में 8 चौके-3 छक्के ठोक 208.82 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 71 रन जड़े।

रजा (Sikandar Raza) ने महज 22 गेंदों में पचासा ठोका, लाहौर कलंदर्स की पूरी टीम 19.2 ओवर में 148 रनों पर आउट हो गई, लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 131 रन ही बना सकी, इस तरह रजा की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत कलंदर्स ने ये मैच 17 रन से जीत लिया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here