Home SPORTS पंत को मिला जीने का नया मंत्र, एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी, वापसी पर क्या बोले

पंत को मिला जीने का नया मंत्र, एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी, वापसी पर क्या बोले

0
पंत को मिला जीने का नया मंत्र, एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी, वापसी पर क्या बोले

Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेट धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले साल 30 दिसंबर को एक्सीडेंट हो गया था, ऋषभ को इस हादसे में काफी चोटें आईं थीं और इसी कारण वह क्रिकेट से लंबे समय से दूर हो गए हैं, एक्सीडेंटके कारण वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं और आईपीएल में भी वह दिखाई नहीं देंगे, इस समय पंत अपनी चोट से उबर रहे हैं, पंत ने खुद अपनी चोट से उबरने की जानकारी दी है।

मीडिया को दिए इंटरव्यू में ऋषभ ने कहा कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनकी अच्छी रिकवरी हो रही है, उन्होंने कहा है कि इस समय जो उन्हें ब्रेक मिला है उसने उन्हें काफी समय दिया है और उनका जिंदगी के प्रति नजरिया काफी बेहतर हुआ है।

जल्दी ठीक होने की उम्मीद

ऋषभ (Rishabh Pant) ने कहा कि मैं अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं और अच्छी प्रगति कर रहा हूं, उम्मीद है, भगवान की कृपा से और मेडिकल टीम की मदद से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा।

सोचने का मिला मौका

ऋषभ ने कहा कि उन्हें इस एक्सीडेंट के बाद सोचने का मौका मिला जिससे उनका जीवन के प्रति नजरिया बदल गया है, उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये कहना मुश्किल है कि मेरे पास की चीजें पॉजिटिव हैं या नेगेटिव, लेकिन मैं अब अपने जीवन को किस तरह से देखता हूं इसे लेकर मुझे नया नजरिया मिला है।

दर्द झेल रहे हैं ऋषभ

ऋषभ (Rishabh Pant) ने अपनी रिकवरी को लेकर कहा कि वह फिजियोथैरेपी सेशंस ले रहे हैं और जितना दर्द हो सकता है सहन कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि मैं शेड्यूल के मुताबिक अपना रूटीन फॉलो करने की पूरी कोशिश करता हूं, मैं सुबह उठता हूं और पहला फिजियोथैरेपी सेशन लेता हूं, फिर आराम करता हूं, दूसरे सेशन के लिए खुद को तैयार करता हूं, दूसरा सेशन लेता हूं और इसके मुताबिक ट्रेनिंग करता हूं कि मैं कितना दर्द बर्दाश्त कर सकता हूं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here