Home ENTERTAINMENT बच्चन परिवार की बहू ने फिर कर दी ऐसी शर्मनाक घटना, एरोप्लेन स्टाफ ने पकड़ा था ऐश्वर्या को!

बच्चन परिवार की बहू ने फिर कर दी ऐसी शर्मनाक घटना, एरोप्लेन स्टाफ ने पकड़ा था ऐश्वर्या को!

0
बच्चन परिवार की बहू ने फिर कर दी ऐसी शर्मनाक घटना, एरोप्लेन स्टाफ ने पकड़ा था ऐश्वर्या को!

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की ऐसी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शाहरुख खान (shahrukh khan) के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यह एक्ट्रेस हालांकि अब बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद बेहद कम अवसरों पर ही फिल्मों में एक्टिव देखी जाती है.

लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के विषय में यह बात कही जा रही है कि यह एक्ट्रेस मुंबई से रांची जा रही फ्लाइट में बैठी हुई थी और वह इस फ्लाइट के बाथरूम में बैठकर स्मोकिंग कर रही थी।

ऐश्वर्या राय की धूम्रपान की खबरे तेजी से हो रही है वायरल

वह इस फ्लाइट के बाथरूम में बैठकर धूम्रपान कर रही थी जिसकी वजह से कई लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि ऐश्वर्या राय को ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे उनकी छवि धूमिल हो सकती है।

आइए आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय की फ्लाइट में बैठकर धूम्रपान करने की पूरी सच्चाई क्या है जिसके बारे में खुद मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है।

ऐश्वर्या राय इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में आ गई है क्योंकि हाल ही में जब वह मुंबई से रांची की फ्लाइट में सफर कर रही थी तब वह बाथरूम में बैठकर धूम्रपान कर रही थी। इस दौरान जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी प्राप्त हुई कि ट्रेन के बाथरूम में बैठकर कोई धूम्रपान कर रहा है तब सभी लोग उन्हें बाहर निकाल कर फटकार लगाने लगे। हालांकि इस दौरान ऐश्वर्या राय ने खुद बताया कि वह शाहरुख खान से मिलने मुंबई गई थी लेकिन वहां उनकी मुलाकात शाहरुख खान से नहीं हो पाई।

देखे क्या है इसके पीछे की पूरी सच्चाई

आपको बता दें कि जिस ऐश्वर्या राय को फ्लाइट से पकड़ा गया है वह मूल रूप से रांची की रहने वाली है और वह एक ब्लॉग लिखती है जिसकी सिलसिले में ही वह शाहरुख खान से मिलने पहुंची। इस लड़की के नाम की वजह से कई लोग उसे बॉलीवुड की हीरोइन ऐश्वर्या राय समझने लगे लेकिन शाहरुख खान से मिलने पहुंची यह लड़की मूल रूप से रांची की रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here