Home ENTERTAINMENT सचिन ने कर दी बेटी सारा तेंदुलकर की शादी! हाथों में रचाई इस शख्स के नाम की मेहदीं, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

सचिन ने कर दी बेटी सारा तेंदुलकर की शादी! हाथों में रचाई इस शख्स के नाम की मेहदीं, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

0
सचिन ने कर दी बेटी सारा तेंदुलकर की शादी! हाथों में रचाई इस शख्स के नाम की मेहदीं, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में से एक और भारत में क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, सचिन तेंदुलकर की बेटी की शादी हो गई है, नाम सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम शुभमन गिल (Suman gill) के के साथ भी जोड़ा जा रहा था, दोनों के बीच रिश्ते की चर्चा चारों और हो रही है, ऐसे में आज सोशल मीडिया पर सारा की शादी और मेहँदी के फंक्शन (Sara Tendulkar Wedding Pics) के फ़ोटोज़ वायरल होने के बाद से ही फैंस काफी उत्साहित है कि क्या सारा की शादी शुभमन से हुई है या नहीं।

जानते है पूरा मामला

सारा तेंदुलकर की सोशल मीडिया पर शादी (Sara Tendulkar Wedding Pics) के पहले मेंहदी के फंक्शन की वीडियो काफी वायरल हो रही है, इन्स्टाग्राम पर सामने आई इन फ़ोटोज़ में वो अपने हाथों पर मेहँदी रचाए हुए नज़र आ रही है, उनके फैंस के बीच काफी उत्सुकता है की सारा ने किसके नाम की मेहँदी रचाई है।

इसके अलावा सता तेंदुलकर की शादी की फ़ोटोज़ (Sara Tendulkar Wedding Pics) भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें सचिन और उनका पूरा परिवार काफी सजा धजा नजर आता है।

शादी के आयोजन में सचिन तेंदुलकर शादी की तैयारियां करते हुए भी नज़र आ रहे है, लेकिन हम बता दें की यह शादी का आयोजन सारा की नहीं बल्कि सचिन के करीबी रिश्तेदार की बेटी की शादी का है।

सारा तेंदुलकर है बला की खूबसूरत

सारा आज भी फैंस के दिलों पर राज करते है, सारा की शादी की फ़ोटोज़ वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया था जिसकी सच्चाई यही है की सचिन अपने किसी करीबी रिश्तेदार की शादी में गये थे और वो काफी खुश भी नज़र आ रहे है।

https://www.instagram.com/p/Cfq-vcPNzwc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a96cdb1e-3f6f-4e70-997b-9a9d662986bb

सचिन की बेटी सारा सोशल मीडिया पर काफी जायदा एक्टिव रहती है. उनके इन्स्टाग्राम पर 16 लाख फॉलोवर है, वो लगभग रोजाना ही अपनी फ़ोटोज़ और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है, सारा किसी भी बॉलीवुड हीरोइन से ज्याद सुंदर नज़र आती है।

#SachinTendulkar #SaraTendulkar #SaraWeddingPics

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here