Home SPORTS एम एस धोनी की मृ’तक प्रेमिका प्रियंका झा खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा थी सुन्दर, तस्वीरें देखें

एम एस धोनी की मृ’तक प्रेमिका प्रियंका झा खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा थी सुन्दर, तस्वीरें देखें

0
एम एस धोनी की मृ’तक प्रेमिका प्रियंका झा खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा थी सुन्दर, तस्वीरें देखें

महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान इतिहास रच दिया। उन्होंने अपने खेल से सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपना डंका बजाया है। इन दिनों धोनी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वह अपनी वाइफ साक्षी और बेटी के साथ समय बिता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की प्रेम कहानी बहुत ही मजेदार है और हमेशा सुर्खियों में भी बनी रहती है। साक्षी से शादी करने से पहले धोनी की लाइफ में एक और लड़की थी। और उस लड़की को धोनी के लाइफ पर बनी फिल्म एम एस धोनी में भी दिखाया गया था। धोनी (MS DHONI) अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करते थे, लेकिन उन दोनों की लाइफ में सिर्फ एक दूसरे के साथ समय बिताना उतना ही था। धोनी की गर्लफ्रेंड की डेथ हो गई, जिसके बाद धोनी पूरी तरीके से टूट गए थे।

धोनी की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धोनी उनसे बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर धोनी की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो कई बार वायरल हो चुकी है, जिसमें दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो यह लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका झा ही थीं.

फिल्म देखने के बाद हमें पता चला कि धोनी जब विदेश दौरे पर गए थे उस दौरान प्रियंका की ए’क्सी’डें’ट में मौ’त हो गई। फिल्म में धोनी की ग’र्ल’फ्रें’ड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था। लोग फिल्म देखकर दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन लोगों के मन में धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ल’ल’क भी जाग उठी।
MS Dhoni, Priyanka's alleged pic goes viral


आज हम आपको उनकी रियल लाइफ ग’र्ल’फ्रें’ड प्रियंका झा से रुबरु करा रहे हैं क्योंकि प्रियंका की तस्वीर पहली बार सामने आई है।

View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

आपको बता दें एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभी थी।

बता दें कि धोनी को जब यह पता चला था कि प्रियंका झा उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो इस खबर ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. धोनी के करीबियों का मानना था कि धोनी शायद लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बना लेंगे, लेकिन धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया और भारत को वर्ल्ड कप जिताया.

धोनी के साथ रि’ले’श’न’शि’प में रह चुकी ल’क्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं। इसमें उनके और धोनी के रियल लाइफ रो’मां’स पर बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here