Home SPORTS पहली बार बिना बुर्के की दिखी युसूफ पठान की बीवी, खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-करीना को भी मात

पहली बार बिना बुर्के की दिखी युसूफ पठान की बीवी, खूबसूरती में देती हैं ऐश्वर्या-करीना को भी मात

0
पहली बार बिना बुर्के की दिखी युसूफ पठान की बीवी, खूबसूरती में देती हैं  ऐश्वर्या-करीना को भी मात

टीम इंडिया के धुआंधार ऑलराउंडर्स में से एक रहे यूसुफ पठान की लव लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग है। युसूफ पठान की शादी आफरीन खान से हुई है। वह पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं। आफरीन किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं और शायद ही कभी सुर्खियों में आती हैं।

तत्कालीन टीम इंडिया का हिस्सा यूसुफ पठान जब साल 2011 में घर वडोदरा लौटे तब उन्हें अपनी फिटनेस में मदद के लिए एक फिजियोथेरेपिस्ट की तलाश थी। उसी समय उनकी मुलाकात फिजियोथेरेपिस्ट आफरीन से हुई। आफरीन रहने वाली तो मूलरूप से मुंबई की थीं, लेकिन उन दिनों वडोदरा में प्रैक्टिस करती थीं। यूसुफ जब आफरीन से मिले तो उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया। आफरीन को भी यूसुफ भा गए।

Yusuf Pathan Marriage With Afreen Their Short Sweet Love Tale Destiny made Indian all-rounder and physiotherapist meet Exciting love story of former all-rounder - फिटनेस के लिए फिजियो के पास गए थे

बाद में पता चला कि दोनों वडोदरा में कभी पड़ोसी थे। कहने की जरूरत नहीं है कि यह नियति ही थी जिसने दोनों को करीब ला दिया। फिर दोनों का मिलना-जुलना शुरू हुआ। उस वक्त यूसुफ की शादी की बात भी चल रही थी। इसके बाद यूसुफ पठान ने आफरीन का जिक्र अपने परिवार से किया।

एक साल के अफेयर के बाद, दोनों ने मार्च 2012 में यूसुफ पठान और आफरीन ने सगाई कर ली। सगाई वडोदरा के बाहरी इलाके में स्थित यूसुफ के फॉर्महाउस में हुई। सगाई में दोनों परिवार के केवल करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे।

IPL 7: I will dedicate an innings to my newborn son, says Yusuf Pathan

27 मार्च 2013 को यूसुफ को उनकी लाइफ टाइम फिजियोथेरेपिस्ट मिल गईं। मतलब दोनों का निकाह हो गया। निकाह में दोनों पक्षों के परिवार के सदस्य शामिल थे। समारोह के कुछ दिन बाद वडोदरा में लक्ष्मी विलास पैलेस में रिसेप्शन हुआ।

Afreen Khan (Yusuf Pathan's Wife) Age, Family, Biography & More » StarsUnfolded

रिसेप्शन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के पूर्व क्रिकेटर और उनकी पत्नी को आशीर्वाद देने के लिए आईपीएल के कई सितारे पहुंचे थे। इनमें गौतम गंभीर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, जूही चावला और उनके पति जय मेहता और केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर भी शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yusuf Pathan (@yusuf_pathan)

यूसुफ पठान ने 2001/02 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह एक शक्तिशाली और आक्रामक दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं। 17 नवंबर 1982 को गुजरात के वडोदरा में जन्में यूसुफ टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान के बड़े भाई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूसुफ के पिता महमूद खान पठान चाहते थे कि यूसुफ पठान मुस्लिम स्कॉलर बनें, लेकिन दोनों भाईयों को क्रिकेट से प्यार था। यूसुफ पठान अपने साथियों के बीच पट्टो और भाईजान से भी फेमस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here