Home SPORTS IND-AUS:‘वाह क्या यॉर्कर है’..शमी की आग उगलती गेंद ने उखाड़ फेंका स्टंप..हिल तक नहीं पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

IND-AUS:‘वाह क्या यॉर्कर है’..शमी की आग उगलती गेंद ने उखाड़ फेंका स्टंप..हिल तक नहीं पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

0
IND-AUS:‘वाह क्या यॉर्कर है’..शमी की आग उगलती गेंद ने उखाड़ फेंका स्टंप..हिल तक नहीं पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

टी 20 वर्ल्ड कप के अपने पहले वार्मअप मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया है। टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बैटिंग करने आई टीम

https://twitter.com/SattarFarooqui/status/1581920832192151554

इंडिया ने 20 ओवर में 186 रन बनाए थे, ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 187 रन बनाने थे। इस मैच में मोहम्मद शमी ने अंतिम ओवर में पांसा पलटा। वह 4 विकेट लेकर जीत के हीरो बन गए।

अंतिम ओवर में शमी ने एक शानदार यॉर्कर भी जड़ी, जिस पर बल्लेबाज केन रिचर्डसन हिल तक नहीं पाए और बोल्ड हो गए। शमी की यॉर्कर इतनी घातक की कि ऑफ स्टंप उखड़कर विकेटकीपर के पास जा गिरा। ये देखकर सभी हैरान रह गए। केन रिचर्डसन को भी अता पता नहीं रहा कि आखिर गेंद कहां से घुसी।

ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए मुकाबले में भारत ने 186 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया और ऑस्ट्रेलिया को 180 के स्कोर पर ही समेट दिया। टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 33 बॉल में 57 रन की पारी खेली। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 33 बॉल में 51 रन की पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 151.51 का रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here