Home SPORTS Video: रोहित शर्मा के बल्ले ने ऑस्ट्रेलिया में उगली आग, बेबस नज़र आए गेंदबाज

Video: रोहित शर्मा के बल्ले ने ऑस्ट्रेलिया में उगली आग, बेबस नज़र आए गेंदबाज

0
Video: रोहित शर्मा के बल्ले ने ऑस्ट्रेलिया में उगली आग, बेबस नज़र आए गेंदबाज

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच मिस कर दिया, लेकिन अभ्यास सत्र में उन्होंने आक्रामक रुख इख्तियार किया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, रोहित को आक्रामक बल्लेबाज़ी करते हुए और गेंदबाज़ की धुनाई करते हुए देखा जा सकता है. जब टी20 क्रिकेट की बात आती है तो हिटमैन टीम इंडिया की तरफ से हालिया समय में रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए हैं. लेकिन विश्व कप 2022 शुरू होने से पहले कुछ वे फॉर्म हासिल करते नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के अभ्यास मैच में एक दिलचस्प फैसला लिया. भारत के कप्तान ने मैच में केवल फील्डिंग करने का फैसला किया और बल्लेबाजी नहीं की, इसके बजाय, उन्होंने ऋषभ पंत, केएल राहुल, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, इन सभी को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ़ खेलने की अनुमति दी.

रोहित ही नहीं, भारत के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने भी मैच में बल्लेबाजी नहीं करने का फैसला किया. कोहली ने वाका इलेवन के खिलाफ पहले मैच में भी बल्लेबाजी करने से इनकार कर दिया था.

कोहली और रोहित दोनों ने दूसरे मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ खुद को परखने से परहेज किया, लेकिन बाद में एक अभ्यास सत्र में वे कुछ आकर्षक शॉट लगाते हुए नज़र आए. भारतीय टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने सोशल मीडिया पर फैंस को वाकई हैरान कर दिया है.

वहीं केएल राहुल की 74 रनों की शानदार पारी के बावजूद टीम इंडिया को पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारत अब 17 और 19 अक्टूबर को टी 20 विश्व कप के ऑफिशियल अभ्यास मैचों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ेगा.

पूरी संभावना है कि रोहित और कोहली उन दो मैचों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here