Home SPORTS अनोखे अंदाज में टीम इंडिया ने मनाया जीत का सेलिब्रेशन, VIDEO वायरल

अनोखे अंदाज में टीम इंडिया ने मनाया जीत का सेलिब्रेशन, VIDEO वायरल

0
अनोखे अंदाज में टीम इंडिया ने मनाया जीत का सेलिब्रेशन, VIDEO वायरल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी और तीसरे मुकाबले (IND vs SA) में भारतीय टीम ने 7 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. इसके साथ ही भारत ने 2-1 से सीरीज पर भी कब्ज़ा जमाया.

टीम इंडिया के इस जीत में श्रेयस अय्यर और शुभमम गिल का अहम योगदान रहा. गिल ने जहां 49 रनों की मैच विनिंग पारी खेली तो वहीं श्रेयस ने 28 रन की पारी के साथ विनिंग शॉट लगाया. भारतीय टीम की जीत का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs SA: श्रेयस अय्यर के विनिंग शॉट ने भारत को दिलाई जीत

IND vs SA ODI सीरीज जीतने पर भारत का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की टीम को पुरे 50 ओवर भी नहीं खेलने दिया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 27.1 ओवर में अफ्रीकी टीम को महज 99 रनों पर ही ढेर कर दिया.

वहीं, 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की शानदार पारी के दम पर 19.1 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाकर यह मुकाबला अपने नाम किया. वहीं, इस मैच में टीम इंडिया की ओर से विनिंग शॉट श्रेयस अय्यर ने जड़ा.

अय्यर की तारीफ में बजी ताली, मुकेश को सौंपी विनिंग ट्रॉफी

IND vs SA ODI सीरीज जीतने पर भारत का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत की जीत के बाद का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के उप-कप्तान श्रेयस अय्यर जैसे ही विनिंग शॉट लगाते हैं, डगआउट में बैठे सभी टीम मेट खड़े होकर उनका अभिवादन करते हैं. अय्यर को विनिंग शॉट लगाने के बाद दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी बधाई देते हैं.

मालूम हो कि इस मुकाबले में 28 रन की पारी के अलावा श्रेयस अय्यर ने पुरे सीरीज में बल्ले से रनों की बारिश की है. वहीं, कप्तान शिखर धवन ने जीत के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को विनिंग ट्रॉफी सौंपी. गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार को इस सीरीज के जरिये टीम इंडिया में एंट्री मिली थी. हालाँकि, वे एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए.

IND vs SA: यहाँ देखें सेलिब्रेशन का वीडियो

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here